//

छात्र से सम्बन्ध बनाकर टीचर हुई गर्भवती

एक महिला टीचर ने बेशर्मी की सारी हदे पार कर। जहां एक और हमारे समाज में शिक्षक को भगवान से भी ऊचा दर्जा दिया जाता है वही इस महिला टीचर ने टीचर और स्टूडेंट के बीच रिश्तों को शर्मसार  कर दिया है। घटना अमेरिका के शहर टेक्सस की है जहा एक महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट के साथ ऐसा काम किया जो की स्टूडेंट और टीचर के रिश्तो पर सवालिया  निशान लगता है

एक महिला टीचर ने 13 वर्षीय एक छात्र से सम्बन्ध बनाये और फिर महिला टीचर गर्भबति हो गई है। गर्भबति होने के उपरांत यह पता चला की यह महिला टीचर कई महीनो से उस छात्र के साथ रिलेशनशिप में थी। आरोपी महिला टीचर अलेक्जेंड्रिया वेरा ने अपना यह गुनाह कबूल कर लिया है।

लड़का थोड़ा पढ़ने में कमजोर होने के कारण उसके पिता ने उसे स्कूल के बाद ट्यूशन के लिए उस महिला टीचर के पास भेजा था। प्रतिदिन स्कूल से छुट्टी होने के बाद टीयुशन देने के लिए महिला टीचर कार में अपने घर ले जाती थी। इसी दौरान उस महिला टीचर का दिल इस लड़के पे आ गया और वो इस लड़के से प्यार करने लगी। उसके थोड़े ही दिन में दोनों के बीच शारीरिक सम्बन्ध भी बनगए। और उसके बाद महिला टीचर ने यह भी कहा यह शारीरिक सम्बन्ध प्रतिदिन बनते थे।

मामले का खुलासा होने के बाद महिला टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्योकि अमेरिका के टेक्सस शहर में कानून के हिसाब से लड़के की शादी की उम्र कम से कम 15 साल होनी जरुरी होती है। टेक्सस के ह्यूस्टन कोर्ट ने फिलहाल महिला को जेल भेज दिया है।

please Like & follow us for more news

loading...